ब्रेकिंग न्यूज़

यहां खूबसूरत युवतियों को ही शामिल किया जाता पुलिस फोर्स में

एकापुल्को.  मेक्सिको के शहर एकापुल्को की पुलिस फ़ोर्स में सिर्फ जवान खूबसूरत युवती को ही शामिल किया जाता है. अगर इस पुलिस फ़ोर्स को दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फ़ोर्स करे तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि इस फ़ोर्स की महिलाओं को देखकर शायद आप भी दीवाने को जाए.

डेली मेल वेबसाइट में छपी एक खबर के अनुसार, इस पुलिस के मुखिया मैनुएल फ्लोर्स एक पुरुष हैं लेकिन उन्होंने अपने इस दल में एक भी पुरुष को शामिल नहीं किया है. उनका कहना है कि इस शहर के लोग अपराधी स्वभाव के हैं लेकिन वह महिलाओं से काफी विनम्रता से पेश आते हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस पुलिस फोर्स को पर्यटकों के साथ फ्लर्टिंग की भी छूट दे रखी है. पुलिस फोर्स में सशक्त महिलाओं को देख कर पर्यटकों का आत्मविश्वास बढ़ता है.

बताया जा रहा है कि इस फोर्स में सिर्फ खूबसूरत महिलाओं को ही रखा जाता है. मैनुएल का कहना है कि इस फ़ोर्स में केवल 18 से 28 साल के बीच की लड़कियों को ही शामिल किया जाता है. हालांकि उनके शादीशुदा या अनमैरिड होने का कोई नियम लागू नहीं होता है. यह फ़ोर्स शहर की ट्रैफिक व्यवस्था संभालने का काम करती है. इसके साथ ही इनका काम समुद्र के किनारे बीच पर गश्त लगाना और अपराधियों पर लगाम कसना भी है.

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि महिला पुलिस की तैनाती के बाद शहर में पर्यटकों के साथ होने वाले अपराध की संख्या में कमी आई है. यहां घूमने वाले पर्यटक पर्यटक स्थल को देखने के ल्साथ साथ इन सेक्सी और हॉट पुलिसकर्मियों से फ्लर्टिंग का मजा भी लेते हैं .

Default Color Navbar Fixed / Normal Show / Hide background Image

Click the above buttons to see preview in this demo.